नम आंखों से 'सिक्सर किंग' युवराज ने क्रिकेट को कहा अलविदा

एक दशक से ज्यादा समय तक टीम इंडिया की बल्लेबाजी की रीढ़ रहे युवराज सिंह ने क्रिकेट को अलविदा कह दिया है. 2007 टी-20 वर्ल्ड कप और 2011 क्रिकेट वर्ल्ड कप में भारतीय टीम की जीत के हीरो रहे हरफनमौला क्रिकेटर युवराज सिंह ने सोमवार को इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास की घोषणा की. सिक्सर किंग के नाम से मशहूर युवराज ने अपने खेल से करोड़ों फैंस को अपना दीवाना बनाया. मुंबई में संन्यास की घोषणा करते समय युवराज सिंह भावुक हो गए और उनकी आंखें नम थीं. 
ऋतिक रोशन-सुनैना रोशनबॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन की बहन सुनैना रोशन को लेकर अटकलें थीं कि वे अस्पताल में भर्ती हैं और उनकी हालत नाजुक है. कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि डॉक्टरों ने सुनैना को 24 घंटे की निगरानी में रखा है. पिछले कुछ दिनों में सुनैना की मनोवैज्ञानिक स्थिति और बाइपोलर डिसऑर्डर की वजह से उनकी सेहत काफी बिगड़ी है. लेकिन सुनैना ने अपनी हेल्थ को लेकर चल रही ऐसी खबरों को गलत बताया है.
स्पॉटबॉय से बातचीत में सुनैना ने अपनी हेल्थ से जुड़ी खबरों को बेबुनियाद बताया. सुनैना ने कहा- ''मैं बिल्कुल ठीक हूं. ये क्या खबरें चल रही हैं? मैं किसकी निगरानी में हूं? मैं बीती रात दोस्तों के साथ चेम्बूर के गोल्फ क्लब में पार्टी कर रही थी. किसी ने मेरे बारे में गलत खबर फैलाई है.''

0 Comments:

Post a Comment

BTemplates.com

Blogroll

Random Posts

3/random/post-list

About

3/Fashion/post-list

Copyright © NDTV NEWS | Powered by Blogger
Design by Lizard Themes | Blogger Theme by Lasantha - PremiumBloggerTemplates.com